1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari का नहीं कोई तोड़, लगाए ऐसे ठुमके कि पागल हुए लोग

Rachna Tiwari का नहीं कोई तोड़, लगाए ऐसे ठुमके कि पागल हुए लोग
रचना तिवारी के एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप पागल हो जाएंगे।

हरियाणवी जगत में अब हम एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहा हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो फैंस के दिल और दिमाग पर राज कर हे हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।आप देख सकते हैं हरियाणवी जगत में रचना तिवारी लोगों के दिल पर बवाल मचाती रहती है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो जाता है। आप लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं।

उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो हर किसी को मदमस्त कर देते हैं।रचना तिवारी के एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप पागल हो जाएंगे।

आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे, जो हर किसी को दीवाना बना बैठेंगे। युवाओं से लेकर बूढ़ों तक की भीड़ हर किसी के दिल पर छुरिया चलाती दिख रही हैं, जो सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन की भीड़ खो बैठी आपा

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी की चाहत में फैंस की भीड़ हर किसी को मदमस्त कर देती हैं, जो लोगों को दीवाना बना देती हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी ने टाइट सूट और गला में दुपट्टा डाल रखा है, जो हर किसी को खुश करने का काम कर रहा है।आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को हैरान करने वाला है।

आप देख सकते हैं कि मंच के सामने खड़ी फैंस की भीड़ कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही हैं। एक यूजर्स ने लटके-झटके देख लिखी कि भाई यह तो सपना चौधरी से भी बिंदास है, जो सबका दिल जीत रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।