1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने हिलाया ऐसे बदन कि लोग बोले मिल गई दूसरी सपना

Rachna Tiwari ने हिलाया ऐसे बदन कि लोग बोले मिल गई दूसरी सपना
हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं। रचना तिवारी हरे सूट में एक दम जहर लग रही हैं, जो हर किसी को दीवाना बनाती दिख रही हैं।

हरियाणवी जगत में इन दिनों एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर इन दिनों तबाही मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। इस इंडस्ट्री में सबसे पहली क्वीन तो सपना चौधरी को कहा जाता है, जो सबसे ज्यादा पॉपुलर भी हैं।

लटके-झटकों से फैंस को मदमस्त करने में सपना से भी अलग कई और डांसर के नाम अब सूची में जुड़ गए हैं। आप भी नई नवेली क्वीन्स के लटके-झटके देख तौबा-तौबा करने लगेंगे। इस कड़ी में बात चाहें कोमल रंगीली की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी और गोरी नागोरी की।

ये सब डांसर और सिंगर लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है।अगर आपने इन सभी डांसर के ठुमके नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को पागल बनाने का काम क रही हैं।

आज हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जो लोगों को मदमस्त करती दिख रही हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे लोगों को पागल बनाती दिख रही हैं। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।

रचना तिवारी ने घुमाया ऐसे बदन की लोग हुए बेकाबू

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं। रचना तिवारी हरे सूट में एक दम जहर लग रही हैं, जो हर किसी को दीवाना बनाती दिख रही हैं। रचना ने गले में दुपट्टा डाल रखा है, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं।

मंच के सामने खड़ी भीड़ मोबाइल से डांसर के लटके-झटकों को पागल बना रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसा का दिल फिसल रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं

। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के यू्ट्यूब वीडियो वायरल होते रहते हैं। पहले भी उनके कई वीडियो बवाल मचा चुके हैं।

Valentine’s Day Wishes Messages वैलेंटाइन डे पर लवर और गर्लफ्रेंड को भेजें ये खास मैसेज

Advance Valentines Day Wishes in Hindi वैलेंटाइन डे पर हिंदी में भेजें एडवांस में मैसेज

Valentine’s Day Special Love Messages वैलेंटाइन डे पर भेजो प्‍यार में डूब ये खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।