1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने दिखाया अपना सेक्सी और हॉट अंदाज़, खूब बरसे नोट

Rachna Tiwari ने दिखाया अपना सेक्सी और हॉट अंदाज़, खूब बरसे नोट
इस बीच अब एक नहीं बल्कि कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, हर किसी के दिलों पर राज करने का काम कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस डांसर का नाम क्या है तो जानकर हैरानी होगी।

हरियाणवी जगत में आपने सपना चौधरी और सुनीता बेबी के तो खूब वीडियो देखे होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस इंडस्ट्री में अब कई क्वीन लोगों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं। आपको हम एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

इस बीच अब एक नहीं बल्कि कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, हर किसी के दिलों पर राज करने का काम कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस डांसर का नाम क्या है तो जानकर हैरानी होगी। हम बत कर रहे हैं हरियाणवी डांसर रचना तिवारी की जो हर किसी के बीच बवंडर मचाती दिख रही हैं।

इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में रचना तिवारी बड़ी सेक्सी और हॉट दिख रही हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में सीटी मारने को मजबूर हो जाएंगे।

टाइट सूट में रचना तिवारी ने ढाया कहर

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी टाइट सूट और गले में दुपट्टा डाल बड़ी ही सेक्सी दिख रही हैं, जिनका आपने वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।इस रंगारंग रागिनी मंच पर आप देख सकते हैं।

रचना तिवारी के गुलाबी गाल और सितारों वाला सूट सबको मदमस्त करता दिख रहा है,जो हर किसी के दिलों पर छुरिया चला रही है।आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो फिर सच में हर किसी के होश उड़ने तय माने जा रहे हैं।

इतना ही नहीं वीडियो में कई फैंस नोट की बारिश भी करते दिख रहे हैं। एक ताऊ तो भीड़ में खड़े होकर ही नाचने को मजबूर हो रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।