1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने दिखाई ये एक चीज, आंटी-भाभियां भी हुई नाचने पर मजबूर

Rachna Tiwari ने दिखाई ये एक चीज, आंटी-भाभियां भी हुई नाचने पर मजबूर
इस गाने को पब्लिक भी बहुत पसंद कर रही और रचना का डांस स्टाइल कॉपी कर अपनी वीडियो बना रहे है। 

हरियाणवी इंडस्ट्री (Hariyanvi Industry) की नई नवेली डांसर और सिंगर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जब भी स्टेज शो करती है। इन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इनके ठुमके से पूरा शहर हिलने लगता है।

रचना तिवारी के आगे बड़ी एक्ट्रेस भी फेल नजर आती है। इनके विडियोज आते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगते है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं।

जिसमें वो हाथ में बोतल लेकर एकदम सेक्सी ठुमके लगा रही हैं, जिन्हें देख लोगों की भीड़ आपा खोती दिख रही है। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो हर किसी के होश उड़ने तय हैं। ये हरियाणवी गाना है ‘कोई नई सी बोतल ला मेरे बढ़िया नशा चढ़ा ‘।

इस गाने को पब्लिक भी बहुत पसंद कर रही और रचना का डांस स्टाइल कॉपी कर अपनी वीडियो बना रहे है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी रेड सूट में कतई जहर लग रही, जो पानी की बोतल से पानी की बौछार कर एकदम ठुमके लगा रही हैं।

अगर आपने उनके ठुमके देख लिए तो समझों दिल दे बैठेंगे। कहा जाता है कि रचना तिवारी सपना चौधरी के बाद हरियाणा की दूसरी डांस क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। जिनके सेक्सी फिगर और ठुमको को देख बूढ़े भी झूम उठते हैं।

रचना तिवारी के इस वीडियो को आप Shine Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।जिसे अब तक मिलियन बार देखा जा चुका है। जहां लोग इस गाने के वीडियो में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इससे इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। आप खुद वीडियो देख खुद भी नाचने के लिए मजबूर हो जाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।