1. Home
  2. Bollywood

सूट उतारकर मस्त गोरा बदन दिखाने लगी Rachna Tiwari, हॉट वीडियो देख हो जाओगे दीवाने

सूट उतारकर मस्त गोरा बदन दिखाने लगी Rachna Tiwari, हॉट वीडियो देख हो जाओगे दीवाने
वायरल होते वीडियो में देखा जा सकता है कि रचना तिवारी ने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा है जिसमें वह मस्त लग रही है। उनकी अदाएं ऐसी है कि हर कोई उसमें ही डूब जाए। 

Rachna Tiwari Hot Video : यह सोशल मीडिया का समय है और यह ऐसा वक्त चल रहा है जब कोई भी टैलेंटेड डांसर पीछे नहीं रह सकती। अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरने वाली रचना तिवारी इन दिनों बेहद वायरल चल रही है।

उनकी हॉट अदाओं को देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। रचना तिवारी जैसी मस्त डांसर शायद ही दुनिया में कोई होगी वह जब स्टेज पर आती है तो जवानों की ही नहीं बल्कि बूढ़ों की भी धड़कन तेज हो जाती है।

रचना तिवारी दिखने में इतनी खूबसूरत है कि हर कोई उन पर जान कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाए, अब एक बार फिर रचना तिवारी का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल होते वीडियो में देखा जा सकता है कि रचना तिवारी ने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा है जिसमें वह मस्त लग रही है।

उनकी अदाएं ऐसी है कि हर कोई उसमें ही डूब जाए। रचना तिवारी का यह वीडियो मात्र 6 महीने पहले आया था और इसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रचना तिवारी इस तरह से प्रदर्शन करती है कि वह देखने में बेहद ज्यादा हॉट नजर आता है।एक समय पर तो रचना तिवारी हाथों में पानी की बोतल लेती हैं और फिर ढक्कन को खोल कर बोतल का सारा पानी अपने सूट के अंदर भर लेती है।

इसको देख कर के वहां पर मौजूद दर्शक इस कदर बेतहाशा मचल जाते हैं कि क्या ही कहना। आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो खुद को रोक नहीं पाएंगे हम गारंटी के साथ कहते हैं कि आप उनकी दीवानगी में मर जाएंगे।

वैसे तो इस तरह के वीडियो कई सारे वायरल होते रहते हैं पर यह वीडियो अलग ही है इसने लाइक और कमेंट के पिछले सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।