1. Home
  2. Bollywood

रचना तिवारी ने टाइट सूट में ऐसे घुमाई अपनी कमर कि भीड़ हुई बेकाबू

रचना तिवारी ने टाइट सूट में ऐसे घुमाई अपनी कमर कि भीड़ हुई बेकाबू
रचना तिवारी के अब कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतते हुए दिख रहे हैं।

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी की इन दिनों हरियाणवी जगत में तबाही मचा रही हैं, जिन्हें देखने को युवा और बुजुर्गों की भीड़ एक दम दीवाना होती दिख रही है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक क्वीन है, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। इन सभी को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

इस कड़ी में अगर नाम गिनाने लगे तो सूची कम पड़ा जाएगी, फिर भी गोरी नागोरी, सुनीता बेबी और कोमल रंगीली व रचना तिवारी का नाम तो सुना ही होगा।रचना तिवारी के अब कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतते हुए दिख रहे हैं।

रचना तिवारी का सफेद सूट में डांस हर किसी को मदमस्त करता दिख रहा है, जिसे देखना आपके लिए बहुत ही जरूर है। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी ने बोतल हाथ में ले रखी है और वे चोली में पानी की बौछार कर गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

रचना तिवारी के ऊपर खूब बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी का अब एक ऐसा डांस वीडियो गदर मचा रहा है, जिसे देख हर कोई दीवाना हो रहा है। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट में एक दम सेक्सी लग रही हैं, जो हर किसी दे दिल पर गर्दा मचाती दिख रही है।

इस वीडियो को अब तक एक नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं फैंस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं

। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।