1. Home
  2. Bollywood

सपना को फीका करने आईं रचना तिवारी ने सूट उठाकर किया ऐसा डांस कि बूढ़े बोले छोरी की बिंदास जवानी

 सपना को फीका करने आईं रचना तिवारी ने सूट उठाकर किया ऐसा डांस कि बूढ़े बोले छोरी की बिंदास जवानी
रचना के सेक्सी ठुमके देख हर कोई नाचने को मजबूर होता दिख रहा है, जो लोगों के चेहरे की खुशी बनी हुई हैं।इस बीच रचना तिवारी का यूट्यूब वीडियो तो वैसे भी सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है।

हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। अगर आपने हरियाणी इंडस्ट्री रचना तिवारी नाम नहीं सुना तो कुछ नहीं सुना।

यह बात जरूर है कि हरियाणवी इंडस्ट्री में नंबर एक पर सपना चौधरी काबिज हैं, लेकिन अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।आज हम आपको रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिनके लटके-झटके हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं, जो युवाओं के साथ-साथ बूढ़ों को भी अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं। रचना के सेक्सी ठुमके देख हर कोई नाचने को मजबूर होता दिख रहा है।

जो लोगों के चेहरे की खुशी बनी हुई हैं। इस बीच रचना तिवारी का यूट्यूब वीडियो तो वैसे भी सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है।इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है।

इन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी होती दिख रही है। यह वीडियो देखकर आपका दिल भी मचल जाएगा, जिसमें वे सेक्सी लटके-झटके लगाती दिख रही है।

रचना ने मचाया सेक्सी मूव्स से हंगामा

देश की बड़ी इंडस्ट्रियों में शामिल सेकेंड क्वीन की रेस में चल रही रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रही है। ठुमके देखकर हर किसी का दिल दीवाना बना रहा है।

रचना तिवारी बिंदास अदाओं से लोगों के बीच ठुमके लगा रही हैं, जिनके साथ बूढ़े भी नाचते दिख रहे हैं।जवान लड़कों से लेकर बुजुर्गों तक रचना तिवारी की क्यूट अदाओं के दीवाने हो रहे हैं।

उनके डांस पर लोग नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, जिस नजारे को देख हर कोई हैरान है। जवान लड़के भी नोटों की बरसात कर रचना तिवारी की हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।