1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari के ठुमकों ने मचाया बवाल, वीडियो देख फिसल जाएगा दिल

Rachna Tiwari के ठुमकों ने मचाया बवाल, वीडियो देख फिसल जाएगा दिल
रचना का एक वीडियो इंटरनेट पर ऐसा तहलका मचा रहा है, जिसमें रचना कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। 

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर और सिंगर रचना तिवारी (Rachna Tiwari Hot Dance) जब भी स्टेज पर आती हैं, फैंस के होश उड़ा देती है। इन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मानो पागल हो जाती है। रचना तिवारी के ठुमके में जो पॉवर है उससे पूरा शहर हिलने लगता है।

यहां तक कि यह डांसर दूसरे कलाकारों को भी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।रचना तिवारी का कोई भी डांस विडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगता हैं।वहीं, रचना का एक वीडियो इंटरनेट पर ऐसा तहलका मचा रहा है, जिसमें रचना कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं।

इस वीडियो को देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। वीडियो मैं साफ देखा जा सकता है कि रचना तिवारी में सलवार सूट पहना हुआ है।जिसमें वह गजब की सुंदर लग रहे हैं और अपने डांस मूव्स से पूरे स्टेज पर छाई हुई है। रचना तिवारी बिंदास ठुमके हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में रचना तिवारी ऐसे कमर हिला रही हैं जिसे देख दर्शक बावले हुए जा रहे है। आप उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर देख सकते हैं। जहां इस पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। जिन्हें देख आप दर्शको के दिलों की धड़कने भी बढ़ जाएगी।

देखिए इस वीडियो कोरचना तिवारी की लचकती कमरिया को देखने के लिए हर उम्र के लोग दीवाने है। इसका पता आप वीडियो देखकर लगा सकते है कि लोग इन्हें देखने के लिए कितने बेताब रहते है। इतना ही नही उनके डांस शो को देखने के लिए लोग अपना काम छोड़कर उनके प्रोग्राम को देखने पहुंच जाते हैं।

जहां भी इनका डांस होता है वहीं पर नौजवानों से लेकर बुड्ढों की भीड़ लग जाती है जिसकी वजह से वहां पर पुलिस प्रशासन भी लगी रहती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।