1. Home
  2. Bollywood

सोशल मीडिया पर Rani Chatterje ने दिखाई ऐसी अदा, देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर Rani Chatterje ने दिखाई ऐसी अदा, देख दंग रह गए लोग
इन दिनों रानी चटर्जी का एक गाना काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। और लोगों द्वारा खूब सुना जा रहा है। 

भोजपुरी फिल्म और गाने आए दिन लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। हर कोई इन गानों को देखना और सुनना पसंद करता है। लोगों को भोजपुरी गानों का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन गानों में सारी चीजें हटकर होती हैं।

भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कहीं स्टार्स है जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा को एक अलग पहचान दिलाई है। इनकी मेहनत के बलबूते पर ही भोजपुरी सिनेमा इतना बड़ा बना है।इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी सिनेमा की रानी कहीं जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) के बारे में।

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) का नाम काफी बड़ा है। लोग उनके हर एक गाने के  वाने हैं।जब भी अभिनेत्री का कोई गाना आता है तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

अब इन दिनों रानी चटर्जी का एक गाना काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। और लोगों द्वारा खूब सुना जा रहा है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी के गाने सेजिया पर धड़के छतिया। इस गाने को सरोधी बोरा ने गाया है और श्याम बिहारी ने लिखा है।

गाने के अंदर अभिनेत्री ने बहुत ही शानदार डांस किया है। उनकी अदाएं देख आपका भी दिल धड़क उठेगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी का वायरल हो रहा यह गाना उनकी फिल्म गुंडे से लिया गया है।आपको बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी काफी मशहूर है।

इतना ही नहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अपनी खूबसूरती और अपने डांस से उन्होंने अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है। अभिनेत्री के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 63 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और करीब 15000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।