1. Home
  2. Bollywood

Rani Chatterjee को चढ़ा रोमांस रात को 1 बजे खेसारी लाल यादव के साथ किया ये काम

Rani Chatterjee को चढ़ा रोमांस रात को 1 बजे खेसारी लाल यादव के साथ किया ये काम
अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप इसे wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

खेसारी का एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है, जिसमें हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी नज़र आ रही हैं। गाने के वीडियो में रानी और खेसारी की हॉट केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

इन दोनों जोड़ी के इस गाने को देख लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे है।आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के का एक सुपरहिट गाना ‘टूटी खटिया आज के रतिया’ (Tutti khatiya aaj ke ratiya) इस समय यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

ये गाना भोजपुरी फिल्म नागिन (Nagin) का है। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी ने स्काई कलर की साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद ही सेक्सी अंदाज में दिख रही है। इस गाने में खेसारी और रानी खूब रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप इसे wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इसे 14 मिलियन व्यूज मिल चुके है इससे पता चलता है कि लोग इनको कितना प्यार करते है।

जो इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड रहा हैं। वीडियो में रानी बेड पर लेटी हुई होती फिर खेसारी के एंट्री करते ही इन दोनों के बीच खूब रोमांस का तड़का लगता है। जिसे देख दर्शक इस वीडियो को बार – बार देख रहे है।

हालांकि रानी को चाहने वालों की लंबी कतार लगी हुई है। जिनकी एक तस्वीर देखने को लोग बेसब्री से इनका इंतजार करते है। वहीं रानी जिस भी एक्टर के साथ कोई फिल्म करती है वो पहले से ही सुपरहिट मान ली जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।