1. Home
  2. Bollywood

अपनी हॉट जवानी से Rani Chatterjee ने उड़ाई Khesari Lal Yadav की नींद

अपनी हॉट जवानी से Rani Chatterjee ने  उड़ाई Khesari Lal Yadav की  नींद
एक्ट्रेस रानी अपनी हसीन अदाओं से खेसारी लाल की नींदे उड़ा रखी हुई है। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गाना ‘ ‘पातर पातर पियवा के’ एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना रहा है।रात के 12:00 बजे रानी चटर्जी ने खेसारी लाल को अपनी हॉट अदाओं से मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं।

एक्ट्रेस रानी अपनी हसीन अदाओं से खेसारी लाल की नींदे उड़ा रखी हुई है। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह रानी चटर्जी साड़ी पहनकर खेसारी लाल यादव को अपने पीछे लट्टू की तरह घूमा रहीं हैं।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपरहिट गाना डब्ल्यू डब्ल्यू आर हमार भोजपुरिया नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को साल 2016 में लॉन्च किया गया था। इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है।

इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म JAANAM का है। गाने को म्यूजिक Avinash Jha ने दिया है।इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, विराज भट्ट और पूनम दुबे जैसे नामी सितारे भी नजर आए हैं।

फिल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और अनुज कुमार हैं, जबकि सह-निर्माता – महेश उपाध्याय जी हैं। फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं। फिल्म के लेखक अरविन्द तिवारी हैं।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। वैसे तो खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को पसंद किया जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।