1. Home
  2. Bollywood

Rani Chatterjee ने सुहागरात वीडियो में लगाया ऐसा तड़का कि सर्दी में भी छूट गए पसीने

Rani Chatterjee ने का सुहागरात वीडियो में लगाया ऐसा तड़का कि सर्दी में भी छूट गए पसीने : rani chatterjee viral honeymoon video, bhojpuri song, Light Butake Love Ke Da Suruwat, Rani Chatterjee bhojpuri actress, Rani Chatterjee hot video, Rani Chatterjee Romance Video, Rani Chatterjee song
Rani Chatterjee viral honeymoon video: इस गाने में रानी चटर्जी का दुल्हन अवतार देखने को मिल रहा है। इस गाने को Wave Bhojpuri Hit Cinema नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 943,415 से अधिक बार देखा जा चुका है।

Haryana News Post, (नई दिल्ली) Rani Chatterjee Romance Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ – साथ पिछले कुछ दशकों में भोजपुरी फिल्मों ने जो धमाल मचाया आया है, वो सच में तारीफ के लायक है। पहले के समय में भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को लोगों द्वारा कम पसंद किया जाता था।

सुहागरात वीडियो में लगाया ऐसा तड़का

लेकिन, अब लोगों के बीच भोजपुरी सॉन्ग और फिल्मों की डिमांड दिनों – दिन बढ़ती हुईं ही चली जा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज की बात करें तो केवल अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं।

भोजपुरी जगत में कई ऐसी हीरोइनों हैं, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हुईं दिख रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी शोज के जरिए देशभर में तहलका मचा देने वाली रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस रानी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। रानी चटर्जी को आज के समय में किसी पहचान की भी जरुरत नहीं है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना सुहागरात वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रानी चटर्जी पिंक कलर की साड़ी पहनकर अपने चाहने वालों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी का ‘लाइट बुताके लव के करे दा सुरुवात’ (Light Butake Love Ke Da Suruwat) गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

इस गाने में रानी चटर्जी का दुल्हन अवतार देखने को मिल रहा है। इस गाने को Wave Bhojpuri Hit Cinema नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 943,415 से अधिक बार देखा जा चुका है।

रानी चटर्जी की फिल्म ‘शिव रक्षक’ से इस गाने को लिया गया है। इस गाने में कपल का सुहागरात का सीन दिखाया गया है। इस सीन में एक्ट्रेस रानी गुलाबी साड़ी में और फिर नाइटी में जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रानी गाने में जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। यह गाना काफी ही ज्यादा पुराना है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कड़ाके की ठंड के बीच Sunita Baby के सेक्सी ठुमकों ने उड़ा दिए सबके होश

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।