1. Home
  2. Bollywood

Ravi kishan हुए रोमांटिक रानी चटर्जी की चोली पकड़ किया खूब रोमांस, देखे पूरा वीडियो

 Ravi kishan हुए रोमांटिक रानी चटर्जी की चोली पकड़ किया खूब रोमांस, देखे पूरा वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और भोजपुरी -बॉलीवुड के स्टार रवि किशन (Ravi kishan) की जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों में लीड रोल का किरदार निभाती हैं।

उनकी फिल्में और म्यूजिक वीडियो सुपरहिट होते ही हैं। वहीं रवि किशन की एक्टिंग और गाने लोगों को खूब पसंद आते है। रानी चटर्जी की एक्टिंग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। रानी चटर्जी को उनकी वजन की वजह से कुछ लोगों द्वारा कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

इन दिनों रवि किशन और रानी चटर्जी का एक सॉन्ग इंटरनेट काफी बार देखा जा रहा है। इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri songs) का नाम ‘खोला खोला डोरी चोली के’ है, जिसमें इन दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों ही बड़े कलाकार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक बहुत ही धांसू है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है। इस गाने को बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण और दीपा नारायण ने मिलकर अपनी आवाज दी है।

अगर आप इस गाने को देखना चाहते है तो आप इसे Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इसे मिलियन बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘जोड़ी नं. 1’ का है, जो काफी सुपरहिट भी हुई थी।

रानी चटर्जी ने बड़े एक्टर रवि किशन, निरहुआ, खेसारी समेत सभी स्टार्स के साथ काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक फिल्म के लिए लगभग 8 से 10 लाख तक रुपए लेती हैं।

जो आए दिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को खुश रखने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देख बड़ो से लेकर बच्चें भी खुश हो उठते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।