1. Home
  2. Bollywood

Salman Khan की किसी का भाई किसी की जान ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर बटौरे इतने करोड़

Salman Khan की किसी का भाई किसी की जान ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर बटौरे इतने करोड़
Salman Khan kisi ka bhai kisi ki jaan: किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 की बात करें तो सलमान खान की मूवी हिट हो रही है। आइए जानते हैं चौथे दिन इस मूवी ने कितने की कमाई की।
Salman Khan kisi ka bhai kisi ki jaan, KKBKKJ box office: सलमान ख़ान की लेटेस्‍ट फिल्म, फैमिली एंटरटेनर किसी का भाई किसी की जान में अपने पहले सोमवार को गिरावट आई थी। लेकिन फि‍ल्‍म धीरे-धीरे दर्शकों को समझ आ रही है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, वीकेंड में मजबूत प्रदर्शन के बाद फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए।

किसी का भाई किसी की जान (KKBKKJ) ने सोमवार को 10.5 करोड़ रुपये कमाए। वहीं भारत में चार दिनों में कुल कलेक्‍शन 74 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने शुक्रवार को 13 करोड़ रुपये की हल्की कमाई की थी। लेकिन शनिवार और रविवार को 25 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार को फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 15% से अधिक थी, और अब तक ग्‍लोबली 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार चौथे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई का मतलब है कि फिल्म ने सभी महत्वपूर्ण सोमवार की परीक्षा 'पास' कर ली है। लेकिन मल्टीप्लेक्स में कलेक्‍शन में गिरावट दर्ज की गई है। सिंगल स्क्रीन में प्रदर्शन प्रभावशाली रहा। किसी का भाई किसी की जान उस स्तर का प्रदर्शन नहीं कर रही है जैसा सलमान की सबसे बड़ी हिट करती थी।

लेकिन महामारी के बाद की अन्य रिलीज की तुलना में, यह उम्मीद से बहुत बेहतर कर रही है। यह ध्यान देने योग्य है कि KKBKKJ व्यावहारिक रूप से सिनेमाघरों में एकमात्र प्रमुख हिंदी रिलीज़ है, और कहा जाता है कि प्रतिदिन 16,000 से अधिक शो होते हैं।

कोरोना महामारी शुरू होने के बाद से तीन वर्षों में केवल कुछ ही हिंदी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस साल, केवल शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर एक बोनाफाइड बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई। जबकि रणबीर कपूर-स्टारर तू झूठी मैं मक्कार ने भी भारी बजट की खबरों के बावजूद ठोस संख्या (घरेलू रूप से 147 करोड़ रुपये) की कमाई की।

2014 की फिल्म वीरम की रीमेक, जिसमें अजित अभिनीत, KKBKKJ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है, और सहायक भूमिका में वेंकटेश दग्गुबाती और खलनायक के रूप में जगपति बाबू भी हैं। फिल्म को समीक्षकों से खराब समीक्षा मिली, लेकिन ऐसा लगता है कि इसने सलमान के कट्टर प्रशंसकों को निराश नहीं किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।