1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary : एक बार फिर विवादों के बीच सपना चौधरी! जानें पूरी बात

sapna chaudhary​​​​​​​  : एक बार फिर विवादों के बीच सपना चौधर! जानें पूरी बात
Sapna Chaudhary controversy: सपना एक बार फिर से विवादों में फंस गई है लोगों को कहना है पहले उन्होंने शादी छिपाई और उसके बाद प्रेग्नेंसी और अब सपना पर आरोप दहेज का लगा दिया गया है! 

Haryana News Post : Sapna Chaudhary Latest controversy : सपना चौधरी को हरियाणा की शान और डांस की क्वीन कहा जाता है ऐेसे में उनको आज किसी पहचान की जरूत नहीं है पूरा देश उनका फैंन है और दीवानों की तरह लोग उनको प्यार करते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक जरूरी सुचना देने जा रहे हैं जी हां.. आपको बता दें कि सपना एक बार फिर से विवादों में फंस गई है लोगों को कहना है पहले उन्होंने शादी छिपाई और उसके बाद प्रेग्नेंसी और अब सपना पर आरोप दहेज का लगा दिया गया है! 

Read Also: sapna chaudhary Dance Video : 'लहंगा महंगा बंदूक तै' गाने पर सपना चौधरी ने किया जमकर डांस, आप भी देखें वीडियो

सपना चौधरी कंट्रोवर्सी क्वीन! एक बार फिर सपना विवादों के बीच में फंस गई हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर अक्सर इवेंट स्पॉन्सर्स आरोप लगाते नजर आते हैं उनका कहना है कि सपना हर बार पैसे लेकर डांस करने के लिए नहीं आती हैं ऐसे ही कुछ समय पहले सपना ने अपनी शादी को छिपाया और उसके बाद जब वो मां बनने वाली थी.

Read Also: Sapna Choudhary का सपना बस एक क्रेटा ?

तब भी लोगों को अचानक ही पता चला ऐसे में पहले भी एक बार वो विवादों में आ चुकी हैं। इस बार तो हद ही होग है क्योंकि सपना पर उनके भाग की बीवी ने दहेज के मामले में परेशान करने का आरोप लगाया है। उनकी भाभी का कहना है कि जब भी बेटी हुई तो मेरे घर वालों ने कपड़, गहना सब कुछ दिया लेकिन उनके परिवार वाले कार मांग रहे हैं और जब कार नहीं मिली तो उनके भाई ने योग उत्पीड़न भी किया है। 

Valentine’s Day Wishes Messages वैलेंटाइन डे पर लवर और गर्लफ्रेंड को भेजें ये खास मैसेज

Advance Valentines Day Wishes in Hindi वैलेंटाइन डे पर हिंदी में भेजें एडवांस में मैसेज

Valentine’s Day Special Love Messages वैलेंटाइन डे पर भेजो प्‍यार में डूब ये खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।