1. Home
  2. Bollywood

Sapna chaudhary ने हिलाया पूरा हरियाणा, खूब हुआ हंगामा

Sapna chaudhary ने हिलाया पूरा हरियाणा, खूब हुआ हंगामा
सपना इस डांस वीडियो में अन्नु कादयान के गाने ‘हुस्‍न हरियाणे का’ पर जमकर कमर मटका रही हैं।

सपना चौधरी एक ऐसी शक्सियत है, जिसने हरियाणवी डांस को दुनियाभर में पॉपुलर बना दिया है। स्‍टेज पर उनकी हर एक हद देखने लायक होती है। जब भी कोई उनका स्टेज डांस शो होता है। वहां लोगों की भीड़ लग जाती है और वीडियो भी वायरल हो जाती है।

कुछ ऐसा ही उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। आप जब भी यूट्यूब पर सपना चौधरी का नाम सर्च करेंगे तो कई विडियोज देखने को मिल जाएगी।वहीं यूट्यूब पर सपना चौधरी का एक बेहद पुराना डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह इतना पुराना है कि विडियो में एक बार के लिए यकीन नहीं हो रहा कि जो डांस करती हुई दिख रही है वह सपना चौधरी हैं।सपना इस डांस वीडियो में अन्नु कादयान के गाने ‘हुस्‍न हरियाणे का’ पर जमकर कमर मटका रही हैं।

इनके डांस मूव्स इतने कमाल है कि वहां बैठी हजारों भीड़ उनके टकटकी लगाए देख रही है। अगर आप सपना चौधरी के फैन हैं तो आप इस गाने को यूट्यूब पर सर्च कर देख सकते है।यकीन मानिए, आप भी सपना के डांस को देख खुद भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस में एंट्री के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी खूब बढ़ी है। अब वह डांसर से प्रोड्यूसर भी बन गई हैं।जिनके चाहने वालों की लाइन लगी हुई है हर कोई इनकी वीडियो और फोटो देखने के लिए बेताब रहता है।

हालांकि अब हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना को फेल करने कई डांसर्स अब अपना जलवा बिखेर रही है। जिन्हें देखने के लिए दर्शको की खूब भीड़ जमा हो जाती है। और लोग इन्हें भी देखना खूब पसंद करते है। लेकिन कुछ लोग कहते है सपना ही है बढ़िया।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।