1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड
सपना चौधरी के कहीं कार्यक्रम होते हैं तो पब्लिक को काबू में करने के लिए प्रशासनिक स्तर पर भी सूचना देनी होती है।

आपने हर जगत में डांसर और सिंगर खूब देखे होंगे, लेकिन हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का तोड़ अभी तक नहीं मिलता दिख रहा है। सपना चौधरी जब मंच पर आकर बिंदास अदाओं से जलवा बिखेरती हैं तो फैंस को दीवाना बना देती हैं।

उनकी लोकप्रियता का तो कोई तोड़ ही नहीं है, जो हर किसी बॉलीवुड सेलेब्स को फाइट करती है। सपना चौधरी के कहीं कार्यक्रम होते हैं तो पब्लिक को काबू में करने के लिए प्रशासनिक स्तर पर भी सूचना देनी होती है।

हजारों फैंस तो ज्यादा भीड़ होने के चलते कार्यक्रम स्थल तक पहुंच ही नहीं पाते हैं। सपना टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी और लाजवाब लगती हैं।

फैन फॉलोइंग ऐसी कि सोशल मीडिया पर उन्हें बूढ़ों से लेकर जवान तक का खूब सपोर्ट मिलता है। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन की खूब नाची भीड़

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों धमाल मचा रहा है, जिसमें वे लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बना रही है। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

सपना चौधरी काले सूट में कहर बरपाती नजर आ रही हैं।टाइट सूट और गले में दुपट्टा डालकर सपना चौधरी बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो हर किसी को दीवाना बना देगा।

यह कार्यक्रम अंधेरी रात का बताया जा रहा है, जिसमें दूधिया रोशनी लोगों की धड़कन बनी हुई हैं। फैंस भी इस वीडियो को देख खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं।इतना ही नहीं वीडियो पर अब तक लाइक भी काफी आ चुके हैं।

लोगों की भीड़ इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आप भी उनका वीडियो देख कमेंट कर सकते हैं। वैसे भी इस वीडियो को अब तक लई लाख बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।