1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने दी स्टेज तोड़ परफॉरमेंस, डांस देख बूढ़े भी भरने लगे आहें

Sapna Choudhary ने दी स्टेज तोड़ परफॉरमेंस, डांस देख बूढ़े भी भरने लगे आहें
सपना चौधरी आज देश के तमाम राज्यों में स्टेज शो करती हैं। अगर सही मायने में देखा जाए तो हरियाणा में डांस को सबसे ज्यादा मशहूर किसी ने किया है तो वह नाम सपना चौधरी ही है।

डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर है। सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने अपने डांस से खूब नाम कमाया है। उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश और देश के कई अन्य राज्य में भी हैं।

सपना चौधरी आज देश के तमाम राज्यों में स्टेज शो करती हैं। अगर सही मायने में देखा जाए तो हरियाणा में डांस को सबसे ज्यादा मशहूर किसी ने किया है तो वह नाम सपना चौधरी ही है। देश में होने वाली शादियों में भी डीजे पर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के गाने ही सुनाई पड़ते हैं।

सपना चौधरी न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बल्कि निजी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। सपना चौधरी का अब एक गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के गाने के बोल हैं ले गया नलका पहाड़ सनिदेवाल ।यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

वहीं इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक्स भी हैं। सपना चौधरी की इस गाने के टाइटल के बारे में बात करके उसका टाइटल है नलका।सपना चौधरी के गाने को गाया है रुचिका जांगिड़ और विनोद विनोद गौर ने।

इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं आमीन बारूदी ने। गौरतलब है कि सपना चौधरी का गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने पर सपना चौधरी ने ऐसा डांस किया है कि हर कोई सिर्फ उन्हें ही देखता जा रहा है।

हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। उनके शो में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है। यह गाना अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

बता दें कि सपना अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी खूब चर्चा में रहती है। सपना चौधरी हर बार किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में घिर ही जाती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।