1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने ऐसे हिलाई कमर की सर्दी के मौसम में या गई गर्मी, कोहरे में भी रातभर नाचे लोग

sapna choudhary dance video 2024
Sapna choudhary dance video 2024: सर्दी के मौसम में सपना चौधरी ने ऐसा डांस किया की सबकी हवा टाइट हो गई। जानते हैं इस पर लोगों की प्रतिक्रिया। 

सोनीपत। Sapna choudhary dance video 2024: हरियाणवी जगत में चाहें कितनी भी डांसर और सिंगर क्यों ना आ जाएं, लेकिन सपना चौधरी का कोई तोड़ नहीं मिलता दिख रहा है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी बनी रहती हैं। सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना देते हैं।

सपना के साथ नाचे बूढ़े

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के साथ-साथ सामने खड़ी भीड़ में लोग भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं एक बूढ़े ताऊ तो सपना चौधरी के साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रहे हैं, जिनका रुतबा आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं

सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी बन जाती है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाते हैं।

सपना चौधरी का वायरल वीडियो

सपना की लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल वीडियो से ही लगाया जा सकता है, जिन्हें देख हर को आपा खो बैठता है जो लोगों को अपनी चाहत में पागल बनाती हैं। इस बीच उनका एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही है।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी फैंस के दिल और दिमाग पर राज कर रही है। इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी होती दिख रही है।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वाले लाखों में नहीं करोड़ों में हैं। एक-एक वीडियो पर कई-कई मिलियन व्यूज 24 घंटे में आ जाते हैं। यही वजह है कि जब कहीं उनका कार्यक्रम निर्धारित होता है तो लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती हैं जिन्हें देखने को हर कोई होश और हवास ही खो बैठते हैं, जिनका रुतबा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

Sunita Baby Tu Dekhan Jogi Hot Dance Video: सुनीता बेबी ने किया ऐसा डांस की सब हो गए दीवाने


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।