1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने स्टेज पर अपने तुमको से लगायी आग ,अदाएं देख लड़के हुएबे काबू

Sapna Choudhary ने स्टेज पर अपने तुमको से लगायी आग ,अदाएं देख लड़के हुएबे काबू
हरियाणा में सपना के स्टेज शो में हजारों लोग शामिल होते हैं। हम अक्सर दर्शकों में उनके प्रशंसकों को उनके प्रदर्शन को देखकर पागल हो जाते देखते हैं।

फॉर्मर बिग बॉस कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और स्टेज परफॉरमेंस से लाखों दिल जीत लिए हैं। लोकप्रिय हरियाणवी डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी अक्सर अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में उनका डांस वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।आपको बता दें कि हरियाणा में सपना के स्टेज शो में हजारों लोग शामिल होते हैं। हम अक्सर दर्शकों में उनके प्रशंसकों को उनके प्रदर्शन को देखकर पागल हो जाते देखते हैं।

लोकप्रिय हरियाणवी डांसर अपने स्टाइलिश लहंगा चोली और सूट में देसी गानों के लिए जानी जाती हैं।आपको बता दें कि डांसिंग क्वीन अक्सर रील्स और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

वायरल वीडियो में सपना को इस गाने पर जोरदार तरीके से डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनका सिग्नेचर ठुमका स्टेप लोगों को ओर भी ज्यादा आकर्षित कर रहा हैं।आपको बता दें कि सपना के इस वीडियो को अब तक 419,270,695 से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

इसे 1 मिलियन से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। और यह गिनती अभी भी जारी है। सपना जब भी डांस करती है एक समा बांध देती है। उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते है। हर कोई उनके साथ नाचने लगता है।

आपको बता दें कि सपना ने 14 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था और वह वर्षों से एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाने में सक्षम रही हैं।

इसके अलावा, वह जर्नी ऑफ भांगओवर, वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सपना गजबन, गाम की बहू, चातक मटक, बांके चले मोरनी और तेरी आंख का यो काजल जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।