1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने अपनी लहराई चुन्नी, भरी भड़ी में हो गया ये काम

Sapna Choudhary ने अपनी लहराई चुन्नी, भरी भड़ी में हो गया ये काम
सपना चौधरी जब भी किसी भी गाने पर कमर मटकाती है तो हर कोई उनका फैन बन जाता है। उन्हें देखकर बूढ़े भी नाचने लग जाते हैं।

हरियाणवी गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हैं लोग हरियाणवी गानों को देखना और सुनना पसंद करते हैं। हरियाणा के गानों की बात हो और सपना चौधरी के बारे में बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता।

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने ही देश भर में हरियाणा के डांस को इतना मशहूर किया है आज हर कोई हरियाणा के गानों के बारे में जानता है।हरियाणा के डांस को मशहूर करने का पूरा श्रेय सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest) को जाता है।

सपना चौधरी जब भी किसी भी गाने पर कमर मटकाती है तो हर कोई उनका फैन बन जाता है। उन्हें देखकर बूढ़े भी नाचने लग जाते हैं। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि लोग उनके शो में महंगे महंगे टिकट लेकर जाते हैं।

अब हाल ही में सपना चौधरी का इंटरनेट पर एक और गाना वायरल हो रहा है। सपना चौधरी के गाने के बोल के बारे में बात करें तो उसके बोल है जले थोड़े राम इस गाने के न्यूज़ और लाइक के बारे में बात करें तो सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

लगभग दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।सपना के इस गाने को गाया है शिवा चौधरी ने। इस गाने के लेख लिखे है Naveen Vishu Baba ने। वही इस गाने का म्यूजिक RK Crew द्वारा दिया गया है।

वही उनके फैंस लगातार इस गाने पर कमेंट किए जा रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं।आपको बता दें कि सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पंजाब उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों में भी स्टेज शो करती हैं।

उनके स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हर कोई सपना की एक झलक का दीदार करने के लिए बेताब रहता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।