1. Home
  2. Bollywood

सपना चौधरी ने दिखाया स्वैग, रात के अंधेरे में कूद-कूद कर किया डांस…

सपना चौधरी ने दिखाया स्वैग, रात के अंधेरे में कूद-कूद कर किया डांस…
आपको बता दें कि सपना चौधरी पहले से ही बहुत प्रसिद्ध थीं, लेकिन बिग बॉस 11 में उनके काम ने उन्हें और भी लोकप्रिय और चहेता बना दिया।

लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता। सपना चौधरी(Sapna Choudhary,) स्टेज शो करने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने स्टेज शो के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

सपना चौधरी(Sapna Choudhary,) के बारे में बात करें तो सपना चौधरी ने ही देशभर में हरियाणा के डांस और गानों को इतना मशहूर किया है। आज हर कोई हरियाणा के गानों के बारे में बात करता है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने हरियाणा के गानों और कलाकारों को एक अलग मुकाम दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का गाना आया है। जिसमें सपना चौधरी खूब कमर हिलाते हुए नजर आ रही है।

सपना चौधरी के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है लाला लोरी। इस गाने को 22 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है वही इस गाने पर 4 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। यह गाना Lala Lori एल्बम का है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि उत्तर प्रदेश ,पंजाब ,चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी स्टेज शो करने जाती हैं। उनके हर शो में खूब भीड़ देखने को मिलती हैं। सपना चौधरी को लेकर लोगों में एक अलग ही दीवानगी है।

सपना (Sapna Choudhary) ने घर के हालात ठीक नहीं होने के कारण सिर्फ 12-13 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। आज सपना फर्श से अर्श तक पहुंच चुकी हैं। उनके शो में पहले से ही सभी टिकट बुक हो जाते हैं।

आपको बता दें कि सपना चौधरी पहले से ही बहुत प्रसिद्ध थीं, लेकिन बिग बॉस 11 में उनके काम ने उन्हें और भी लोकप्रिय और चहेता बना दिया। बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद उन्होंने जबरदस्त मेकओवर किया और तरह-तरह के फोटोशूट में भी नजर आईं। वह आज फिल्मों से लेकर एल्बम में भी नज़र आती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।