1. Home
  2. Bollywood

सपना ने मटकायी कमर और खुद शेयर किया वीडियो, मिल रहे जबरदस्त व्यूज

सपना ने मटकायी कमर और खुद शेयर किया वीडियो, मिल रहे जबरदस्त व्यूज
सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सबको खटकेगी जब ये बैरन मटकेगी.' 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लाखों फैंस सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए लाइन में लगे रहते हैं। रोजाना सोशल मीडिया पर सपना के वीडियो वायरल होते रहते हैं।
हाल ही में सपना का एक वीडियो धूम मचा रहा है।

इसमें सपना गुलाबी रंग का सूट पहनकर नाचने लगी तो फैंस खुशी के मारे चिल्लाने लगे। इस वीडियो में बड़े- बड़े झूमके और मोजरी पहनकर कमर मटकाती नजर आ रही है। उनकी कातिलाना अदाओं ने लाखों लोगों का दिल जीता लिया है।

मटकाई कमरिया

इस वीडियो में सपना चौधरी अपने गाने सबको खटकेगी जब ये बैरन मटकेगी पर ठूमके लगाएं तो फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। वीडियो में सपना चौधरी का ये सिंपल सा सूट और झुमके उनकी सादगी में चार चांद लगा रहे हैं.

खुद शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सबको खटकेगी जब ये बैरन मटकेगी.' इस वीडियो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार एक से बढ़कर एक कमेंट कर सपना के इस तूफानी डांस पर कमेंट्स करने लगे.

सपना चौधरी का नया गाना बैरन मटकेगी काफी पॉपुलर हो गया है। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रेह हैं।  इस गाने में सपना पिंक कलर का सीक्वेंस वर्क का आउटफिट पहनकर ऐसी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी कि वीडियो मिनटों में वायरल हो गया था.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।