1. Home
  2. Bollywood

स्टेज पर सपना ने किया ऐसा कमरतोड़ डांस, देखकर बच्चे तो क्या बुढ़े भी करने लगे ये काम

स्टेज पर सपना ने किया ऐसा कमरतोड़ डांस, देखकर बच्चे तो क्या बुढ़े भी करने लगे ये काम
सपना की हॉट अदाओं को देखकर हर कोई मदहोश हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी के  मीडिया फॉलोवर्स की बात की जाये  सपना  संख्या में फैन फोल्लोविंग है।

सपना चौधरी हरियाणा ही नहीं पूरा भारत उनके डांस का फैंन है। सपना अपने नये गानों से चर्चा में रहती है। सपना गाना भी बहुत अच्छा गाती है।  हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सपना चौधरी आज एक डांसर सिंगर से ज्यादा एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। सपना चौधरी आज केवल हरियाणा और भारत में ही सीमित नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है। सपना चौधरी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन स्टेज परफॉर्मर भी हैं।

सपना चौधरी की दीवानगी को लेकर लोगों के बीच अलग ही स्थिति है। लोग उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं। आज सपना चौधरी जब भी कोई स्टेज डांस करती हैं तो वहां आने वालों की संख्या हजारों-लाखों में होती है। 

सपना की हॉट अदाओं को देखकर हर कोई मदहोश हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी के  मीडिया फॉलोवर्स की बात की जाये  सपना  संख्या में फैन फोल्लोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वह ग्रीन कलर के सूट पहने हुए डांस करती हुई नज़र आ रही है।

हाल ही में सपना द्वारा शेयर की वीडियो में वह ग्रीन कलर के  सूट पहन डांस करती नज़र आ रही है। इस ऑउटफिट में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। सपना का डांस देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। उनके वीडियो को लोग रिपीट कर बार बार देख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।