1. Home
  2. Bollywood

Sapna ने चलाया अपने देसी डांस का जादू, लूट ली पूरी महफिल, ताऊ हुए ठरकी

Sapna ने चलाया अपने देसी डांस का जादू, लूट ली पूरी महफिल, ताऊ हुए ठरकी
वायरल हो रहे इस वीडियो (viral video) में सपना चौधरी ने बैंगनी कलर का सूट पहन रखा है। जिसमें वो बहुत सुंदर नजर आ रही है।

हरियाणा (haryana) की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी (sapna chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जो लाखों लोगों के दिलों में राज करती है। सपना चौधरी के आए दिन नए-नए गानों के एल्बम रिलीज होते रहते है।

जिस पर लोग शॉर्ट वीडियो भी बनाते है। आज के समय में लोगों को सपना चौधरी का डांस खूब भाता है। जिस वजह से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है।हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें वो हरियाणवी गाने ‘मेरा के देखेगा भरतार’ (Mera Ke Napega Bhartar) पर जोरदार ठुमके लगाती हुई नाच रही है। जिसे आप Tashan Hariyanvi यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।जहां इस वीडियो पर मिलियन व्यूज भी मिले हैं।

इससे साफतौर पर पता चलता है कि उनके चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है। वायरल हो रहे इस वीडियो (viral video) में सपना चौधरी ने बैंगनी कलर का सूट पहन रखा है। जिसमें वो बहुत सुंदर नजर आ रही है।

सपना चौधरी अपने खूबसूरत अंदाज में स्टेज पर धमाकेदार डांस का जलवा बिखेरती दिख रही है। वो डांस करते हुए स्टेज पर घूंघट ओढ़कर जोरदार स्टेप भी करती है। जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है।

उनका ये डांस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। डांस करते हुए उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है। इस स्टेज प्रोग्राम में आए लोग भी उनके डांस को खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं।

हालांकि सपने के कई ऐसे पुराने गाने है जो हिट हुए है और आज भी हो रहे हैं। आज वो एक बच्चे की मां होने के बावजूद अपनी खूबसूरती से हर जगह अपना जलवा बिखेरे हुए हैं। सपना को प्यार करने वालों की भी कोई कमी नहीं हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।