1. Home
  2. Bollywood

सपना फेल, रचना तिवारी ने सेक्सी ठुमकों से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बूढ़ों की भीड़ बेकाबू

सपना फेल, रचना तिवारी ने सेक्सी ठुमकों से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बूढ़ों की भीड़ बेकाबू
डांसर रचना तिवारी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाता दिक रहा है, जिसमें वे बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

बात जब हरियाणवी इंडस्ट्री की होती है तो सबसे पहले चेहरा और नाम सपना चौधरी का ध्यान आता है, जिन्हें देखने को हर किसी के दिल पागल हो जाता है। अगर आपने सपना चौधरी का डांस देख लिया तो यह मत सोचिए की हरियाणवी इंडस्ट्री सारी देख ली।

इस जगत में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई ऐसी क्वीन हैं, जो लोगों के दिलों को मस्त करती जा रही है।

इनकी फेहरिस्त बहुत लंबी है, बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। इन सभी क्वीन को लोगों को बहुत सपोर्ट मिलता है, जिनकी अदाएं इन्हें दीवाना बना देती हैं।

अगर आपने इनके डांस वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। इस बीच जगत की नई महिला डांसर रचना तिवारी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाता दिक रहा है, जिसमें वे बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

अगर आपने इनका डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी सेक्सी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं, जिनकी खूब सूरती के आगे कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी पानी भरते नजर आएंगे।

रचना तिवारी ने मचाया ऐसा गर्दा कि सब रह गाए हैरान

वायरल वीडियो में रचना तिवारी अपने ऊपर पानी की बौछार करती नजर आ रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिदा हो रहा है। रचनी तिवारी लाल सूट और गले में दुपट्टा डालकर बहुत ही सुंदर लग रही है।

यह वीडियो गर्मियों के दिनों का बताया जा रहा है, जहां एक फैन भी जमीन पर रखा है।इस फैन को रचना तिवारी का पसीना खत्म करने के लिए लगाया गया है।

आप पीछे की ओर से दखे सकते हैं कि एक कार्यक्रम को बोर्ड लगा है, जिसमें फतेहपुर हरियाणा लिखा हुआ है। इतना ही नहीं कुछ कार्यक्रम कार्यकर्ता भी मंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।