1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary Dance: सपना ने धमाकेदार डांस से मंच पर ढाया कहर,लोग हुए मदहोश

सपना ने धमाकेदार डांस से मंच पर ढाया कहर,लोग हुए मदहोश
Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी Gaam Ke Deri Lath गाने पर कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं। 

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर है। सपना के डांस के दिवाने देशभर में है। सपना का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है सपना का डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ी हुई है।

सपना चौधरी ने मंच पर लगाये ऐसे ठुमके की बूढ़े भी जवानी की दुआ मांगने लगे, देखे पूरा वीडियो। हर कोई सपना चौधरी का फैन हैं। Sapna Choudhary के डांस का हर कोई दीवाना है। वो मटकती हैं तो मानो उनके चाहने वालों में जोश सा भर जाता है।

आज भी सपना में वही जादू बरकरार है जो सालों पहले था, तभी तो उनके दीवाने भारी संख्या में उनका शो देखने आ जाते हैं।आपको बता दे की सपना चौधरी जिस पार्टी में जाती है वो हर पार्टी की शान बन जाती हैं। सपना भी कहां कम है।

म्यूजिक वीडियो तो उनके रिलीज होते ही धमाका करते ही हैं उस पर इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर कर सपना फैंस को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सपना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी Gaam Ke Deri Lath गाने पर कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं। लंबी चोटी, पटियाला सूट और कानों में झुमके पहने सपना काफी अदाओं के साथ डांस की शुरूआत करती हैं।

सपना चौधरी ने मंच पर लगाये ऐसे ठुमके की बूढ़े भी जवानी की दुआ मांगने लगे, देखे पूरा वीडियो। सपना चौधरी के इस डांस का वीडियो देखने के बाद उस पर कमेंट्स की बौछार हो गयी हैं।

दरअसल ये वीडियो Tashan Haryanvi नाम के यूट्यूब चैंनल ने अपलोड किया हैं, जिसमे सपना चौधरी लंबी चोटी, पटियाला सूट और कानों में झुमके पहने सपना काफी अदाओं के साथ डांस की शुरूआत करती हैं और मंच पर अपने ठुमको से कहर ढा रही हैं।

आपको पूरा वीडियो देखने के लिए Tashan Haryanvi इस नाम के चैनल पर जाना होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।