1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को जबरदस्ती किस कर बैठे Nirahua इस हालत में देख हुए मदहोश

Akshara Singh को जबरदस्ती किस कर बैठे Nirahua इस हालत में देख हुए मदहोश
दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह के गाने को आवाज दी है ओम झा, प्रियंका सिंह ने। इस गाने को लिया गया है फिल्म जान लेबू का से।

भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है जो कि फिल्मों में जबरदस्त काम करते हैं। इसके साथ ही इन सुपरस्टार कि फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसमें आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ(Nirahua) के बारे मे।

वैसे तो दिनेश लाल यादव निरहुआ(Nirahua) की जोड़ी हमेशा ही आम्रपाली दुबे के साथ देखी जाती है। लेकिन इन दिनों उनका एक गाना इंटरनेट पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने में वह भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा अक्षरा सिंह(Akshara Singh) के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें कि उनका यह गाना काफी वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह के गाने को आवाज दी है ओम झा, प्रियंका सिंह ने। इस गाने को लिया गया है फिल्म जान लेबू का से। इस गाने का म्यूजिक भी ओम झा ने दिया है।

इसके लिरिक्स अरविंद तिवारी द्वारा लिखे गए हैं।दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लगभग 90 हजार लोगों द्वारा इस गाने को लाइक भी किया गया है।

इतना ही नहीं अनगिनत लोगों ने इस गाने को शेयर भी किया है।अब यह गाना काफी समय से इंटरनेट की दुनिया में वायरल होता जा रहा है। लोग इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का कोई भी गाना कोई भी फिल्म रिलीज होते से ही हिट हो जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।