1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को ब्लैक साड़ी में देख लट्टू हुए Nirahua, वीडियो देख Amrapali हो होगी जलन!

Akshara Singh को ब्लैक साड़ी में देख लट्टू हुए Nirahua, वीडियो देख Amrapali हो होगी जलन!
दरअसल, भोजपुरी गाना ‘दिल पे चोट’ (Dil Pe Chot) इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही कयामत ढा रही हैं।

Akshara Singh – Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा के नामी चेहरे जब एक साथ फिल्मों में या गानों में एक साथ दिखते है, तो उसमें चार चांद लग जाते हैं। इस दौरान दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक रोमांस भरा गाने का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में अक्षरा सिंह की अदाएं देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। दरअसल, भोजपुरी गाना ‘दिल पे चोट’ (Dil Pe Chot) इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही कयामत ढा रही हैं।

गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री ने फैंस को मदहोश कर दिया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की फैन फोलोइंग करोड़ों में गिनी जाती हैं।

इस गाने को PBR MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। जिसपर 478k से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। हालांकि इसकी संख्या अभी बढ़ सकती हैं। इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है।

गाने में अक्षरा सिंह गजब की खूबसूरत लग रही है, निरहुआ के लिए निगाहें हटाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। निरहुआ का ये गाना सोशल मीडिया पर अभी भी गर्दा उड़ाए नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस की बलखाती अदाओं को देखकर निरहुआ लट्टू हुआ जा रहे हैं।अक्षरा सिंह और निरहुआ एक साथ बहुत प्यारा लगते हैं। भले ही इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया जाता है।

लेकिन जब भी निरहुआ और अक्षरा सिंह के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।वहीं अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अपने जलवों से अपने फैंस को खुश करती रहती हैं। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।