1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Amrapali को नाइटी में देख बहक उठे Nirahua, बेडरूम में ले जाकर करने लगे ताबतोड़…

अपनी पत्नी Amrapali को नाइटी में देख बहक उठे Nirahua, बेडरूम में ले जाकर करने लगे ताबतोड़…
इसी बीच 2017 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का एक गाना ‘निशा मा चढ़ल बा अखियां’ (Nisha Me Chadhal Ba) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 

Nirahua – Amrapali Dubey Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। इतना ही नहीं असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। इसी बीच 2017 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का एक गाना ‘निशा मा चढ़ल बा अखियां’ (Nisha Me Chadhal Ba) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने में एक्ट्रेस काफी बोल्ड सीन देती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली अपनी हॉटनेस से निरहुआ को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। ब्लैक शार्ट ड्रेस में आम्रपाली बेहद ही हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

‘काहे नशा मा चढ़ल बा अखियां’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली बेडरूम में जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

निरहुआ के इस गाने को बेडरूम में शूट किया गया है, जहां आम्रपाली ब्लैक नाइटी पहन हॉटनेस का तड़का लगाती हुईं नजर आ रही हैं।गाने में जैसे ही ब्लैक नाइटी पहनकर आम्रपाली एक्टर निरहुआ के सामने आती हैं, दिनेश लाल यादव के तो होश ही उड़ जाते हैं।

आम्रपाली का हुस्न देखकर निरहुआ का मन बहकने लगता है। निरहुआ का खुद पर काबू नहीं रहता है और वो एक्ट्रेस को खूब प्यार करने लग जाते हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं म्यूजिक डायरेक्टर भी मधुकर आनंद ही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।