1. Home
  2. Bollywood

स्विमसूट में Rani Chaterjee को देख बावले हुए गुंजन, स्वमिंग पूल में ही कर डाला ये काण्ड

स्विमसूट में Rani Chaterjee को देख बावले हुए गुंजन, स्वमिंग पूल में ही कर डाला ये काण्ड
दोनों का यह रोमांटिक और हॉट डांस लोगों के रोंगटे खड़े कर दे रहा है। इनका यह रोमांच देखने के बाद लोग भी अपने घर में बेकाबू हुए जा रहे हैं

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) इन दिनों हर किसी को चौका रहा है। भोजपुरी सिनेमा का कंटेंट लोगों को कुछ ज्यादा ही रास आ रहा है। भोजपुरी सिनेमा की न सिर्फ फिल्में बल्कि अब गाने भी लोगों की जुबां पर चढ़ने लगे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री को अगर यहां तक किसी ने पहुंचाया है तो उसका श्रेय यहां के कलाकारों को जाता है। भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन से लेकर खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार हैं। जिन्होंने अपनी मेहनत के साथ-साथ अपनी कला से सभी को हैरान किया है।

अब इन दिनों एक भोजपुरी गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा खूब सुना जा रहा है। इतना ही नहीं लोग इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं। भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) का गाना वायरल हो रहा है।

इस गाने में रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) के साथ अभिनेता गुंजन सिंह भी नजर आ रहे हैं। इनके गाने का नाम ‘सरक जाता साड़ी राजा जी’ (Sarak Jata Sadi Raja Ji) है।दोनों का यह रोमांटिक और हॉट डांस लोगों के रोंगटे खड़े कर दे रहा है।

इनका यह रोमांच देखने के बाद लोग भी अपने घर में बेकाबू हुए जा रहे हैं प्रोग्राम उनका जबरदस्त अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है प्रोग्राम गाने को अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं लोग इस गाने को देखना पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी (Bhojpuri) के लोकप्रिय सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) के इस गाने को अब तक 43 लाख लोगों ने देख लिया है।

इस गाने को यशी फिल्म्स (Yashi Films) के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है।गीत ‘सरक जाता साड़ी राजा जी’ को गुंजन सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही बीके बिहारी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।