1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary को टाइट कपड़ों में देखकर बुड्ढे हुए बेकाबू,देखे पूरा वीडियो

Sapna Choudhary को टाइट कपड़ों में देखकर बुड्ढे हुए बेकाबू,देखे पूरा वीडियो
इस गाने को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है वही इस गाने पर 8 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। यह गाना बंदूक चलेगी एल्बम का है।

हरियाणा के गानों को आज के समय में हर कोई देखना और सुनना पसंद करता है। भोजपुरी गानों की डिमांड इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर बात करे भोजपुरी गानों को देश भर में मशहूर करने वाले व्यक्ति के बारे में तो वह नाम है सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का।

सपना चौधरी ने ही देशभर में भोजपुरी गानों को इतना मशहूर किया है और इतना लोकप्रिय बनाया है।इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का गाना आया है जिसमें सपना चौधरी खूब थिरकते रहते हुए नजर आ रही है।

सपना चौधरी के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है बंदूक चला कर। इस गाने पर सपना चौधरी स्टेज पर खूब डांस कर रही है। उन्हें इस अंदाज में देखकर भीड़ भी बेकाबू होते दिख रही है।लोग उनके लिए दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह गाना इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रहा है।इस गाने को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है वही इस गाने पर 8 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। यह गाना बंदूक चलेगी एल्बम का है। इस गाने को आवाज दी है नरेंद्र बढ़ाना और पूनम गोस्वामी ने।

सका म्यूजिक तैयार किया है संजय शर्मा ने। गौरतलब है कि सपना चौधरी को लेकर लोगों में एक अलग ही दीवानगी है। सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि उत्तर प्रदेश ,पंजाब ,चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी स्टेज शो करने जाती हैं।

उनके शो में पहले से ही सभी टिकट बुक हो जाते हैं और भीड़ उन्हें देखकर दीवानी हुई जाती है। सपना चौधरी को लेकर लोगों के अंदर एक अलग ही दीवानगी है।

उनकी झलक पाने के लिए लोग हर हद से गुजर जाते हैं। सपना चौधरी आज एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। वह आज फिल्मों से लेकर एल्बम में भी नज़र आती हैं। वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।