1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary के ठुमके देख बूढ़े हुए बेकाबू, खूब बरसे नोट

Sapna Choudhary के ठुमके देख बूढ़े हुए बेकाबू, खूब बरसे नोट
हरियाणवी इंडस्ट्री से निकलकर देशभर में क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अंदाज में बवाल मचाती दिख रही हैं।

अगर आपने सपना चौधरी का डांस देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। इस बीच सपना चौधरी की चाहते में हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनके सेक्सी मूव्स देख लिए तो आपा खो बैठेंगे।

सपना चौधरी लोकप्रियता बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती नजर आती हैं। उन्होंने हरियाणवी मंच से भी आगे बढ़कर बिग बॉस पर अपनी छाप छोड़ी है, जहां फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच सपना चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें क्वीन बिंदास लटकेक झटकों से दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में लोगों की भीड़ बेकाबू होती जा रही है।

सफेद सूट में सपना ने मचाया बवाल

हरियाणवी इंडस्ट्री से निकलकर देशभर में क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अंदाज में बवाल मचाती दिख रही हैं। आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में पागल या दीवाना बना देगा।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने टाइट सूट और गले में गुलाबी दुपट्टा डाल रखा है, जो हर किसी का सुख-चैन छीन रहा है।लाखों लोगों की भीड़ में सिर्फ जवान लड़के ही नहीं बल्कि बूढ़े भी सीटी मारकर होसला अफजाई कर रहे हैं।

वीडियो को आपने देख लिया तो सच में ठुमके लगाने को मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।