1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh की खूबसूरती देख Pawan Singh कर बैठे ये गलती, नहीं रख पाए खुद पर कंट्रोल

Akshara Singh की खूबसूरती देख Pawan Singh कर बैठे ये गलती, नहीं रख पाए खुद पर कण्ट्रोल
Akshara Singh New Song: इस गाने में दोनों ही काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। यह गाना पवन सिंह के भोजपुरी फिल्म मां तुझे सलाम से लिया गया है। 

Akshara Singh New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर अभिनेता पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

एक बार फिर पवन सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल इसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना वायरल हो रहा है।

सिर्फ पवन सिंह की वजह से यह गाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है इस गाने में पवन सिंह के साथ रोमांस करते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी नजर आ रही है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री हर किसी को अपना दीवाना बना रही है और लुभा भी रही है।

Akshara Singh के नए गीत ने मचाया धमाल

गाने के अंदर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री है। दोनों का रोमांस देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

यह वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं। क्योंकि इससे पहले लोगों ने इस तरह का रोमांस नहीं देखा था।

वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है हम हैं लंदन वाली।

इस गाने में दोनों ही काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। यह गाना पवन सिंह के भोजपुरी फिल्म मां तुझे सलाम से लिया गया है।

Also Read : Haryanvi Dance : मंच पर Gori Nagori ने मचाया ऐसा बवाल, खूब बरसे नोट

Also Read : रिलीज़ हुआ Pawan Singh का नया गाना, रोमांटिक वीडियो मचा रहा गदर

इस गाने को खुद पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मिलकर गाया है लिरिक्स लिखने का काम मनोज मतलबी ने किया है और म्यूजिक अविनाश झा ने तैयार किया है।

इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में Pawan Singh, Madhu Sharma, Akshara Singh, Surendra Pal Singh कलाकार मौजूद है।

जलवा कायम है Akshara Singh का

यह गाना 6 नवंबर 2020 को पोस्ट किया गया था।अक्षत फिल्म नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है और यह दोनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और लोगों को पसंद भी आ रही है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह आज के समय में एक साथ काम नहीं करते है यहाँ तक की दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

Also Read : बीच गार्डन में ही Khesari lal Yadav ने कर दी Rani Chatterjee के साथ ऐसी हरकत, जमकर हुआ रोमांस


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।