1. Home
  2. Bollywood

Amrapali Dubey की खूबसूरती देख उनपर कूद पड़े निरहुआ, देखें वीडियो

Amrapali Dubey की खूबसूरती देख उनपर कूद पड़े निरहुआ, देखें वीडियो
दिनेश लाल यादव निरहुआ के बारे में बात की जाए तो आज के समय में दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री बड़ी तेजी से अपना नाम कमा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री आज न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में अपने काम के लिए जानी जाती है। भोजपुरी इंडस्ट्री आज इस मुकाम पर है तो इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि इसके कलाकार पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम करते हैं।

भोजपुरी के कलाकारों की बात की जाए तो वैसे तो बहुत सारे कलाकार हैं लेकिन कुछ बड़े कलाकारों में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम शामिल होता है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ के बारे में बात की जाए तो आज के समय में दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। दिनेश लाल यादव के साथ अगर लोग किसी को देखना चाहते हैं तो वह नाम है अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का।

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की टॉप फेवरेट एक्ट्रेस होती है।इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हम जिस गाने की बात करें तो यह गाना फिल्म सिपाही से लिया गया है।

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गाने बोल है ‘कटोरा कटोरा’। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)और निरहुआ जब भी साथ होते हैं तो स्क्रीन पर एक अलग जादू बिखेर देते हैं।यह गाना अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

गाने में देखा जा सकता है कि किस तरह से निरहुआ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं।सिपाही फिल्म के इस गाने को आवाज दी है खुद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने और प्रियंका सिंह ने।

आपको बता दें कि यह कपल फिल्मों में सबसे हिट जोड़ी है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अब तक लगभग 15 से अधिक फिल्मों में काम किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।