1. Home
  2. Bollywood

मुस्कान बेबी का डांस देख बूढ़ों ने लहराई झालरी, भीड़ हुई बेकाबू, देखें Video

मुस्कान बेबी का डांस देख बूढ़ों ने लहराई झालरी, भीड़ हुई बेकाबू, देखें Video
हाल ही में मुस्कान बेबी का धमाकेदार डांस वीडियो इन दिनों दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने हरे रंग का पटियाला सूट पहन रखा है। 

उनके नाम से ही उनका कोई भी डांस परफॉर्मेंस गदर मचा देता है। मुस्कान बेबी जब भी मंच पर आती है। लोगों की सांसे थम जाती हैं। हर कोई उनकी एक झलक को पाने को बेताब रहता है। उनके जोरदार डांस से हर कोई अपना आपा खो देता है।

उन्होंने अपने एक्सप्रेशन और ठुमकों से खुद की एक अलग पहचान हासिल कर ली है। लोगों को उनमें कई बार सपना चौधरी की झलक नजर आती है।उन्होंने अपने कातिलाना एक्सप्रेशन और ठुमकों से सभी का दिल जीता है।

उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। इसके साथ ही उनको कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा देता है। हाल ही में मुस्कान बेबी का धमाकेदार डांस वीडियो इन दिनों दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में उन्होंने हरे रंग का पटियाला सूट पहन रखा है। जिसमें अपनी खूबसूरती से वह हर किसी को दीवाना बना रही है। इसके साथ ही “परफ्यूम लगावे चुन्नी”(Perfume Lagave Chunni) गाने पर जोरदार ठुमके से मंच पर धमाल मचाती नजर आ रही है।

Muskan Baby Dance Video

उनके इस धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए वह काफी भीड़ इकट्ठी हो चुकी है। हर कोई उनके इस डांस को देख तालियां और सीटियां जमकर बजा रहा है। इसके साथ ही लोग उनके डांस को देख मंच पर आकर थिरकने को मजबूर हो जा रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब मुस्कान बेबी का कोई डांस वीडियो इस तरीके से लोगों के होश उड़ाए हो, मुस्कान अक्सर अपने लटके झटकों से सभी को दीवाना बना जाती हैं। ऐसे में उनका यह डांस वीडियो अगर आपने नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।