1. Home
  2. Bollywood

सुनीता और मुस्कान बेबी का सेक्सी अंदाज देख खूब हुई नोटों की बारिश

सुनीता और मुस्कान बेबी का सेक्सी अंदाज देख खूब हुई नोटों की बारिश
हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती दिख रही हैं। 

हरियाणवी जगत में अब सपना चौधरी को भूल जाइये, क्योंकि इनके अलावा भी कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इन सभी डांसरों को देखने के लिए कुंवारे लड़कों से लेकर बूढ़े तक दीवाने बने रहते हैं।

अगर आपने इनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। हरियाणवी जगत में वैसे तो सपना के अलावा, सुनीता बेबी, रचना तिवारी, मुस्कान बेबी और गोरी नागोरी सहित कई डांसर हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना रहे हैं।

आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।इस बीच दो ऐसी डांसरों के वीडियो जो हर किसी को पागल बना रहे हैं। आप भी अब उनकी चाहत में आपा खो बैठेंगे।

आज हम आपको दो क्वीन के डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वे एक ही मंच पर पागल होती दिख रही हैं। इस वीडियो को फैंस की भीड़ बार-बार देख रही है।

मुस्कान और सुनीता बेबी ने एक साथ मंच पर ला दिया भूचाल

हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती दिख रही हैं। अब दोनों डांसर्स का एक ऐसा वीडियो लोगों को पागल बना रहा है, जिसे देख आप भी आप खो बैठेंगे।

इस वीडियो में मुस्कान और सुनिता बेबी एकसाथ थिरकती दिख रही हैं। डांसर बीच-बीच में दोनों आपस में भिड़ती हुई दिख रही हैं। 21 अक्टूबर 2021 को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस वीडियो पर 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस वीडियो को देख फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। लोगों की चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है, जो बूढ़ों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। इससे पहले भी इन दोंनों क्वीन के वीडियो मंच पर बवाल मचा चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।