1. Home
  2. Bollywood

पत्नी Amrapali को हॉट ड्रेस में देख Nirahua लगे बदन चूमने, खटिया पर कर डाली ये हरकत

पत्नी Amrapali को हॉट ड्रेस में देख Nirahua लगे बदन चूमने, खटिया पर कर डाली ये हरकत
दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर इस समय जबरदस्त धमाका मचा रहा है। 

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में जबरदस्त धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए है। इस जोड़ी का एक शानदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस गाने की सबसे खास बात ‘कुकर’ (Cooker) है। सुनने में थोड़ा अजीब सा लग रहा है लेकिन जब आप गाना सुनेंगे तो आपको समझ आ जाएगा। दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर इस समय जबरदस्त धमाका मचा रहा है।

हैरानी की बात ये है कि ये पूरा गाना कुकर और रोमांस पर शूट किया गया है। निरहुआ आम्रपाली दोनों ने ही सेक्सी ड्रेस पहन खटिया पर खूब रोमांस किया है। आम्रपाली इतनी हॉट लग रही है कि निरहुआ से रहा नहीं जाता और उनके बदन को चूमने लगते है।

उनका ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ का है। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं अब ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में नजर आ रहा है। फैंस को उनका ये डांस खूब जम रहा है।

ये वीडियो देख लोग सांसे भर रहे है। कई लोग तो इस गाने के वीडियो को देख खुद भी रोमांटिक हुए जा रहे हैं। इसके साथ ही ये गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है। जिसे Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने पर अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।देखा जाए तो भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है क्योंकि अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी की जा रही है।

लेकिन जब बात आम्रपाली और निरहुआ की हो तो इनका कोई भी गाना या फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चाओं में आनी शुरू हो जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।