1. Home
  2. Bollywood

काले सूट में सुनीता बेबी ने महफिल में जमाया रंग

काले सूट में सुनीता बेबी ने महफिल में जमाया रंग
सुनीता बेबी काले सूट में बहुत ही सेक्सी लग रही हैं, जिन्हें देख जवान लड़कों से लेकर कुंवारों तक का दिल फिसल रहा है। वे पतला दुपट्टा सरकाया ना करो गाने पर बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं।

कहने को तो हरियाणवी जगत में सपना चौधरी को पहने नंबर की क्वीन माना जाता है, लेकिन सुनीता बेबी भी इन दिनों लोगों के दिलों पर बिजली गिरा रही हैं। गोरी नागोरी को देख हर किसी का शरीर टैट हो जाता है, जिनकी सेक्सी अदाएं लोगों को मदमस्त कर देती हैं।

अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बन जाता है।

इस बीच सुनीता का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर रहा है,जिसमें वे गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि काले सूट में सुनीता बेबी बड़ी सेक्सी और हॉट लग रही हैं।

जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो को देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।

काले सूट में सुनीता बेबी ने मचाया गर्दा

सुनीता बेबी काले सूट में बहुत ही सेक्सी लग रही हैं, जिन्हें देख जवान लड़कों से लेकर कुंवारों तक का दिल फिसल रहा है। वे पतला दुपट्टा सरकाया ना करो गाने पर बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं।इनका रुतबा देख हर कोई तौबा-तौबा भी कर रही हैं।

वीडियो में फैंस की भीड़ उनकी झलक अपने मोबाइल कैमरे में लेने को बेताब है, जो हर किसी पहली पसंद हैं। इतना ही नहीं लोग उनके ऊपर 10 और 20 के नोटों की खूब बारिश कर रहे हैं।वायरल वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

जहां फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ ने तो कमेंट में सुनीता के लटके-झटकों की तुलना सपना चौधरी से ही कर दी। एक यूजर्स ने लिखा कि हरियाणवी इंडस्ट्री में सुनीता के सेक्सी मूव्स सुनीता बेबी से कम नहीं हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।