1. Home
  2. Bollywood

सुनीता बेबी ने झन्नाटेदार ठुमकों से मचाया ऐसा कोहराम कि खूब हुई नोटों की बारिश

सुनीता बेबी ने झन्नाटेदार ठुमकों से मचाया ऐसा कोहराम कि खूब हुई नोटों की बारिश
सुनीता बेबी ने इस वीडियो में काला सूट पहन रखा हौ और गले में दुपट्टा डाल एकदम कहर बरपा रही हैं।bअगर आपने यह वीडियो देख लिया तो मानों लोगों की नींद ही उड़ जाएगी।

हरियाणवी जगत में अगर सपना चौधरी के बाद किसी डांसर को याद करा जाता है तो उनका नाम सुनीता बेबी हैं, जिन्हें लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं। सुनीता बेबी को जमीं से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब पसंद किया जाता है, जिनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है।

सुनीता बेबी के कहीं भी कार्यक्रम हो उन्हें देखने को लोगों की भीड़ लाखों में इकट्ठा होती है।जो हर किसी के दिलों को दीवाना बनाती हैं। अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

उनकी लोकप्रियता का आईडिया आप ऐसे ही लगा सकते हैं कि उन्हें हर इंडस्ट्री के लोग लाइक करते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी होती दिख रही है। अगर आपने उनका यह सेक्सी वीडियो देख लिया तो समझो आपका दिल धड़कना बिल्कुल तय माना जा रहा है।

काले सूट में सुनीता बेबी ने ढाया कहर

हरियाणवी जगत की सेकेंड क्वीन सुनीता बेबी की बिंदास अदाएं लोगों को पागल बना रही हैं, जिनका एक और सेक्सी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।सुनीता बेबी ने इस वीडियो में काला सूट पहन रखा हौ और गले में दुपट्टा डाल एकदम कहर बरपा रही हैं।

अगर आपने यह वीडियो देख लिया तो मानों लोगों की नींद ही उड़ जाएगी।सुनीता के झन्नाटेदार ठुमके हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रहे हैं।इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका हैं।

जिस पर फैंस की भीड़ भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रही। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग उनके हाथ में 100 का नोट देते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सुनीता बेबी के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।