1. Home
  2. Bollywood

सुनीता बेबी ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर बूढ़े भी करने गए ये काम

सुनीता बेबी ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर बूढ़े भी करने गए ये काम
जब भी बात हरियाणवी इंडस्ट्री की होती है तो सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सपना चौधरी का आता है, लेकिन इन दिनों कई युवा डांसर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री में कई कलाकारों ने अपनी बड़ी पहचान बनाई है सपना चौधरी मासूम शर्मा सुनीता बेबी यह काफी ज्यादा फेमस डांसर है. इनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है गोरिया सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगी है।

वैसे तो जब भी बात हरियाणवी इंडस्ट्री की होती है तो सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सपना चौधरी का आता है, लेकिन इन दिनों कई युवा डांसर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं।यह युवा ही नहीं बुजुर्गों के दिलों पर भी छाई हुई हैं।

अब इस लिस्ट में रचना तिवारी, सुनीता बेबी और गोरी नागोरी जैसी सुपर हिट डांसर्स भी शामिल हो गई हैं।इन सभी ने लोगों को मदहोश करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

इस सभी डांसर के यूट्यूब वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं, देखते ही देखते इन वीडियोस पर लाखों में व्यूज पहुंच जाते हैं।

वहीं इन दिनों सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसने फैंस के बीच गदर मचा दिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।