1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby ने अपने हुस्न से चलाया जादू, लोगों की भीड़ हुई बेकाबू

Sunita Baby ने अपने हुस्न से चलाया जादू, लोगों की भीड़ हुई बेकाबू
इतना ही नहीं बल्कि इन्हें देखते ही लोग खूब सीटियां भी बजाने लगते हैं। वहीं अब उनका एक स्टेज प्रोग्राम (Muskan Baby Stage Dance Videos वायरल हो रहा है।

हरियाणा की सबसे हॉट और सेक्सी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan baby) का डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाते रहता है। मुस्कान बेबी की ये खासियत है कि वो जब भी कोई स्टेज परफॉर्म करती है लोगों को अपनी हॉट अदाओं से अपने वश में कर लेती है।

इतना ही नहीं बल्कि इन्हें देखते ही लोग खूब सीटियां भी बजाने लगते हैं। वहीं अब उनका एक स्टेज प्रोग्राम (Muskan Baby Stage Dance Videos वायरल हो रहा है। जिसे देखने के लिए दर्शकों की भारी-भरकम भीड़ उमड़ी पड़ी है।

इस वीडियो में ब्लैक कलर के सलवार सूट पहनी मुस्कान ने एकदम धुआं उड़ा दिया है। इस वीडियो में मुस्कान हरियाणवी गाना ‘सफाई देनी बंद कर दी ‘ पर थिरकते हुई नजर आ रही हैं। जहां इनकी इस वीडियो में इनका स्टेज शो देखने आए लोगों की काफी दूर तक भीड़ लगी हुई है।

उनकी सेक्सी अदाओं और फिगर को देख लोग उनकी ओर आकर्षित चले जा रहें है।आप इस वीडियो को Haryanvi DJ Thumka नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।जहां पर इस वीडियो को लोग खूब सर्च कर देख रहे है।

साथ ही तरह तरह कॉमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं, मुस्कान बेबी न सिर्फ नौजवान लड़कों के बल्कि बूढ़ों के भी दिलों की रानी बन चुकी हैं। जिनका हरियाणा (Haryana) में लगातार रुतबा बढ़ता ही जा रहा है।

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकता है कि उनके यूट्यूब वीडियोज (youtube videos) आए दिन छाएं रहते है।जब भी हरियाणवी डांस (Hariyanvi Dance) इंडस्ट्री की बात होती है तो मुस्कान बेबी का जिक्र होना लाजमी है। जो अपने हुसन से सबको दीवाना बनाती हुई आ रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।