1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby ने सूट में किया ऐसा डांस कि जवान लड़कों पर गिराई बिजली

 Sunita Baby ने सूट में किया ऐसा डांस कि जवान लड़कों पर गिराई बिजली
अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देख, क्योंकि आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सपोर्ट मिलता है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की तरह ही सुनीता बेबी की मस्तमौला अदाओं पर जवाना लड़के जान देने को तैयार हो जाते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो जाता है।

अगर आपने सुनीता बेबी का जलवा देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे और कहेंगे कि भाई इसका कोई तोड़ नहीं है। वैसे तो हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर गर्दा मचा रही हैं।

जिनका डांस आप आराम से देखकर फिदा हो सकते हैं। इस इंडस्ट्री में डांसरों की फेहरिस्त बहुत लंबी है, जिसमें चाहें बात गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी और कोमल रंगीली की।

ये सभी क्वीन कुंवारे लड़कों से लेकर शादी शुदा तक के दिलों की रानी बनी हुई हैं। अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देख, क्योंकि आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सपोर्ट मिलता है।

सुनीता बेबी की चाहत में लोग ऐसे दीवाने हो रहे हैं, जो हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिसे देख आपका दिल फिसलना बिल्कु तय माना जा रहा है।

आपन उनका यह वीडियो देख लिया तो हॉट अदाएं रोमांस के लिए मजबूर कर देंगी। सुनीता बेबी काले सूट में कतई सेक्सी लग रही हैं, जहां उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है।

काले सूट में सुनीता बेबी ने मचाया तांडव

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी मंच पर काले सूट में बिजली गिराती नजर आ रही हैं, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। आपने उनका यह डांस वीडियो नहीं देखा तो समझतो कुछ नहीं देखा, जिसमें लोग उनके ऊपर नोटों की बारिश कर रह हैं।

आप साफ देख सके हैं कि सुनीता बेबी ने गले में दुपट्टा डाल रखा है और काले सूट में कतई जहर दिख रही हैं। मंच पर पीछे की ओर से खड़े लोग भी सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग कमेंट कर हौसला अफजाई भी कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।