1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby Dance: हरियाणा की सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा, डांस देखकर आप भी हो जाओगे इसके दीवाने

Sunita Baby Dance:  हरियाणा की सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा, डांस देखकर आप भी हो जाओगे इसके दीवाने 
Sunita baby stage dance : लाल सूट में सुनीता ने ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि अच्छे-अच्छे डांसर्स के पसीने छूट जाएंगे। Mohe Aave Yaad Balam Ki सॉन्ग पर इस हरियाणवी छोरी ने कमाल कर दिया है। इस गाने के बोल Ballu Badha ने लिखे हैं।

Haryana News Post, (पानीपत)। हरियाणवी जगत में अब Sunita Baby लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं। कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं जो वीडियो आपने देखे तो सच में दीवाने हो जाएंगे।

सुनीता बेबी ने जीत दिल 

इस बीच हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली क्वीन सुनीता बेबी अपनी हॉटनेस अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। उनकी दीवानी का अंदाजा आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं तो हर किसी को अपनी चाहत में पागल बना रही हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) टाइट सूट और गले में दुपट्टा डालकर एकदम सेक्सी दिख रहीं हैं। वायरल वीडियो में सुनीता बेबी कूद-कूद कर हर किसी सोचने पागल बनाती दिख रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा।

मंच पर बैठी लोगों की भीड़ भी उनके लटके-झटके देखकर खुश होते दिख रहे हैं। सामने बैठे युवाओं की भीड़ उन्हें कैमरे में कैद कर रही हैं। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। टाइट सूट में सुनीता दिलकश अदाओं से हर किसी को अमीर बनाने का काम कर रही हैं। उनके ऊपर फैंस की भीड़ खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है जो वीडियो आपने देख लिया तो सच में दीवाने बन जाएंगे।

एक बूढ़े ताऊ तो मंच पर खड़े होकर कूद-कूदकर लटके-झटके लगा रहे हैं। सुनीता बेबी सिर पर दुपट्टा डालकर सेक्सी लटके-झटके लगाती दिख रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं दे लिए तो सच में बहुत कुछ देख लिया। मंच पर बैठकर आप लोग उन्हें कैमरे में कैद करती दिख रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को दीवाना बना रहे हैं।

Dark Circle: आंखों के नीचे डार्क सर्कल कैसे दूर करें, इन घरेलू नुस्‍खों से निखारें अपनी सुंदरता


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।