1. Home
  2. Bollywood

सुनीता बेबी ने ठुमकों के बीच कर दिए ऐसे गंदे इशारे कि बूढ़े करने लगे तौबा-तौबा

सुनीता बेबी ने ठुमकों के बीच कर दिए ऐसे गंदे इशारे कि बूढ़े करने लगे तौबा-तौबा
इस बीच हरिायणवी जगत की मुस्कान बेबी के नाम से मशहूर सुनीता बेबी गर्दा मचा रही हैं, जिनका डांस हर किसी के चेहरे पर खुशी झलका रहा है। 

देशभर में वैसे तो कई इंडस्ट्री हैं, जिनकी डांसर सोशल मीडिया से लेकर जमीन तक लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ रही हैं। बात चाहें बॉलीवुड की हो या फिर हरियाणवी और भोजपुरी इंडस्ट्री की। इन सभी जगत की डांसर्स ने लोगों के दिलों पर राज कर रखा है।

लेकिन अब हरियाणवी का नाम शिखर पर आता है। हरियाणवी जगत में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल और दिमाग पागल हो जाता है। इस जगत में एक नहीं कई क्वीन गर्दा मचा रही हैं,।

जिसमें सुनीता बेबी, गोरी नागोरी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली शिखर पर हैं।इन सभी क्वीन्स के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जिनके लटके-झटके दीवाने बना देते हैं।

अब बात चाहे किसी की भी हो लोगों की भीड़ इतनी आती है कि काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन को काबू में किया जाता है। इस बीच हरिायणवी जगत की मुस्कान बेबी के नाम से मशहूर सुनीता बेबी गर्दा मचा रही हैं।

जिनका डांस हर किसी के चेहरे पर खुशी झलका रहा है।  इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा देखा जा चुका है, जहां लोगों की भीड़ पागल बना रही है।सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा की उड़े होश

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान मचाए हुए है। इसमें वे टाइट सूट में सेक्सी ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।

सुनीता बेबी के हॉट मूव्स देख बूढ़ों का दिल भी मचल रहा है, जो वीडियो आपने नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। इनकी दीवानगी हर किसी को दीवाना बना रही है। इतना ही नहीं मंच रप आप देख सकते हैं।

लोगों की भीड़ साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो रही है। नोटों की बारिश भी खूब होती दिख रही है। अगर आपने नोटों की बारिश देख ली तो तौबा-तौबा करने को मजबूर हो जाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।