1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब नाची भीड़, बारिश की तरह बरसे नोट

Sunita Baby ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब नाची भीड़, बारिश की तरह बरसे नोट
लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि सुनीता बेबी काले सूट में कतई जहर लग रही हैं, जो हर किसी को उत्साहित करती दिख रही है। 

अगर आफने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल चौधरी की।ये सभी डांसर और सिंगर लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती दिख रही हैं, जो हर किसी को मदमस्त कर रही हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक धाकड़ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से गर्दा मचा रहा है, जो हर किसी की दिलों की पसंद बना हुआ है। सुनीता बेबी पतली कमरिया मटकाकर सेक्सी अदाओं से जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी का दिल जीत रही है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी को खुश करते दिख रहे हैं।लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि सुनीता बेबी काले सूट में कतई जहर लग रही हैं।

जो हर किसी को उत्साहित करती दिख रही है। इस वीडियो को लोग क्लिक कर बार-बार देख रहे हैं, जिनकी दीवानगी किसी से कम नहीं है।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब नाची भीड़

हरियाणवी डांसर और डांसर सुनीता बेबी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी के लिए दिलों की धड़कन बनी हुई है। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी काले सूट में एक दम जहर लग रही है।सुनीता बेबी टाइट सूट में एक दम मस्त दिखाई दे रही हैं, जो हर किसी को नाचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। सुनीता के कमरतोड़ ठुमकों पर फैंस खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।