1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby ने हिलाई ऐसे कमरिया कि जवान लड़कों के दिलों पर गिरी बिजली

Sunita Baby ने हिलाई ऐसे कमरिया कि जवान लड़कों के दिलों पर गिरी बिजली
उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर कोई आपा खोता दिख रहा है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। सुनीता बेबी ने बहुत कम समय में ऐसी पहचान बनाई है, जो चारो तरफ गर्दा मचा रही हैं।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी को खुश करते दिख रहे हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर इन दिनों बवाला मचा रही हैं, लेकिन सुनीता बेबी की जवानी युवाओं के साथ-साथ बूढ़ों की भी पसंद बनी हुई है।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच मे दिल दे बैठेंगे।उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि आए दिन यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर कोई आपा खोता दिख रहा है।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि मर मिटने को तैयार हुए युवा

सुनीता बेबी का एक और बिंदास डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाला मचा रहा है, जिसमें वे कातिलाना अदाओं से आपा खोती दिख रही हैं। इस वीडियो में सुनीता बेबी सफेद सूट में बहुत ही सेक्सी नजर आ रही हैं, जिन्हें देख युवा और बुजुर्ग सीटी बजाने को मजबूर होते दिख रहे हैं।

अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।सुनीता बेबी के ऊपर वीडियो में अब खूब नोटों की बारिश भी हो रही हैं, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस वीडियो को अब तक एक नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो पर फैंस की भीड़ तरह-तरह कर कमेंट कर हौसला अफजाई कर भी कर रही है। अगर आपने उनका यह डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।