1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby की ठमकों के बीच खुल गई सलवार, फिर कुंवारे लड़कों ने यूं मचाया बवाल

 Sunita Baby की ठमकों के बीच खुल गई सलवार, फिर कुंवारे लड़कों ने यूं मचाया बवाल
अगर आपने उनके वीडियो देखने में कुछ देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, जो मौके बार-बार नहीं आते हैं। 

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, जिनके लटके-झटके फैंस को मदमस्त कर देते हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी बेबी एक ऐसी डांसर ऐहं, जिनकी अदाओं को हर कोई दीवाना हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो फिर फैंस की भीड़ पागल हो जाती है, जिन्हें देख हर कोई पागल हो जाता है। इस बीच सुनीता बेबी के डांस वीडियो लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं, जो हर किसी को पसंद आ रहे हैं।

आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को मदमस्त करता दिख रहा है।

अगर आपने उनके वीडियो देखने में कुछ देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, जो मौके बार-बार नहीं आते हैं। आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सुनीता बेबी काल सूट में कतई जहर लग रही हैं।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं, जो हर किसी को पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो में सुनीता बेबी बड़ी ही बिंदास नजर आ रही हैं।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो बाद में अफसोस करना होगा। इस डांस पर कुंवारे लड़के ही नहीं बूढ़े भी ठुमके मारने को मजबूर हो रहे हैं। लोग नोटों की बारिश का साथ-साथ सीटी भी मारने को मजबूर हो रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि आप वीडियो देख दिल जीतने का काम कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।