1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby Video : सुनिता ने स्टेज पर ऐसे किया डांस की बूढ़े भी कूद-कूदकर खो रहे अपना आपा

सुनिता ने स्टेज पर ऐसे किया डांस की बूढ़े भी कूद-कूदकर खो रहे अपना आपा
Sunita Baby Latest Video : हरिायणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिसे देख हर कोई पागल हो रहा है। 

Sunita Baby Video : हरियाणवी इंडस्ट्री में कलाकारों की कोई कमी नहीं है। इस डांसर ने सपना को भी पीछे छोड़ दिया। इन्होनें अपनी कड़ी मेहनत से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। कहने के लिए तो इंडिया में कई इंडस्ट्री ऐसी हैं, जो लोगों के बीच धमाल मचाने का काम रही हैं। इन सभी डांसरों को लोगों का प्यार और दुलार मिल रहा है।

आज हम आपको बॉलीवुड या भोजपुरी इंडस्ट्री के बार नहीं बल्किन हरियाणवी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं। हरियाणवी क्वी का नाम सुन सबसे पहले आपका ध्यान सपना चौधरी की ओर आकर्षित हुआ होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के बीच गर्दा मचाने का काम कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसा का दिल पागल हो रहा है। इस फेहरिस्त में गोरी नागोर, रचना तिवारी, सुनीता बेबी व रचना तिवारी का नाम सबसे आगे आता है।

इन सभी डांसरों के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। इस बीच सुनीता बेबी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की भीड़ दीवाना हो रही है।

अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।सुनीता बेबी इस बिंदास गाने पर काले सूट में जमकर कमर हिलाती दिख रही हैं, जो हर किसी को पागल बना रही हैं। इस वीडियो में लोगों की भीड़ अपने पांव थिरकाती नजर आ रही है।

हरिायणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी (Sunita Baby Video) इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिसे देख हर कोई पागल हो रहा है। सुनीता बेबी काले सूट में अपना अपना रंग जमाती नजर आप देख सकते हैं कि लोगों के सामने जब वे मंच पर लटके-झटके मार रही हैं तो फिर बूढ़े भी कूद-कूदकर आपा खो रहे हैं।

बुजुर्ग और बूढ़ों की भीड़ डांसर के ऊपर नोटों की बारिश भी कर रही है।वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जो साथ-साथ नाचते भी दिख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।