1. Home
  2. Bollywood

Komal Rangili का कमर तोड़ डांस देख भीड़ हुई बेकाबू

Komal Rangili का कमर तोड़ डांस देख भीड़ हुई बेकाबू
इस वीडियो में देखा जा सकता हैं वह मंच पर अपने जबरदस्त ठुमकों से सबका मन मोह रही है। उन्हें देख हर कोई अपना दिल हार बैठा हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणा के गानों की कुछ ज्यादा ही धूम दिखाई दें रही है। एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और शानदार ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं।

आपको बता दें कि आज के समय में हरियाणा का सबसे बड़ा नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) है।दर्शकों को बांधे रखने वाली एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी आज एक लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं। डांसर के डांस मूव्स ऐसे है जो लोगों के दिलो-दिमाग छा जाते हैं।

उन्हें अपना दीवाना बना देते हैं। लेकिन आपको बता दें इन दिनों कई और नाम भी सामने आ रहे है जो डांस में सपना को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। हम बात कर रहे है उभरती हुई डांसर कोमल रंगीली(komal rangili) के बारे में।कोमल रंगीली(komal rangili) के डांस मूव्स सभी के दिलों की धड़कन बड़ा रहे हैं।

हॉट डांसर का सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। कोमल रंगीली की अदा देखने के बाद फैंस पानी-पानी हो गए हैं। सामने आय नए वीडियो में कोमल रंगीली(komal rangili) हरियाणवी गाने ‘halka halka meetha meetha’ पर हॉट मूव्स से लोगों को घायल कर रही हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता हैं वह मंच पर अपने जबरदस्त ठुमकों से सबका मन मोह रही है। उन्हें देख हर कोई अपना दिल हार बैठा हैं। ऐसे में उनका ये जानदार डांस सबके बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। उनके डांस को देख सब अपना आप खो रहे हैं।

ज्ञात होकि ये पहली बार नहीं हैं। जब कोमल रंगीली ने अपने डांस से सभी का ध्यान खींचा हो। वह अपनी कातिलाना अदाओं से सबके होश उड़ा देती हैं।कोमल रंगीली के इस गाने के बारे में बात करें तो गाने को अब तक 158,013 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

इस गाने को 2022 को अपलोड किया गया था। वही गाने को बीस हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक भी किया जा चुका है। कोमल रंगीली के वायरल हो रहे इस गाने को Haryanvi DJ Thumka नाम के चैनल से अपलोड किया गया था।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।